Tuesday, March 15, 2011

अंधेरा ने बदली मेरी सोच-अनीता हसनदानी


लंबे समय के बाद अनीता हसनदानी विक्रम भट्ट के हॉरर शो 'अनहोनियों का अंधेरा' के जरिए एक बार फिर दर्शकों के बीच हैं। अनीता कहती हैं, 'मैं काफी समय से अलग तरीके के प्रोजेक्ट का इंतजार कर रही थी। सास-बहू टाइप सीरियल मैं नहीं करना चाहती थी, इसीलिए सीरियल से ब्रेक लिया था।'
इस ब्रेक के दौरान अनीता ने साउथ की कुछ फिल्में कीं। उन्होंने डास और कुकिंग सीखी। अनीता बताती हैं, 'मैंने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ समय बिताया। जब मैं डेली सोप करती थी, तो इनके लिए मेरे पास समय नहीं होता था। 'अंधेरा' में अपनी भूमिका के बारे में अनीता बताती हैं, मैं अनाहिता का किरदार निभा रही हूं। वह आत्माओं को देख सकती है। उनसे बात कर सकती है। साथ ही वह फैमिली ओरिएंटेड भी है। यह मेरे लिए चैलेंजिंग किरदार है। पहले मैं सुपरनैचुरल पॉवर में यकीन नहीं करती थीं, लेकिन इस शो में काम करने के बाद मेरी सोच बदल गई है।'
'फिलहाल मैंने तय किया है कि एक समय पर एक ही सीरियल करूंगी, पर कोई कमाल की फिल्म का ऑफर आया, तो फिर से फिल्म में काम करना चाहूंगी।
-रघुवेंद्र सिंह 

No comments: