Friday, February 19, 2010

जैक्सन की धुनों पर थिरकेंगे हरमन

मुंबई। माइकल जैक्सन के दीवाने हरमन बावेजा कल पहली बार अपने फेवरेट डांसर की धुनों पर सार्वजनिक मंच पर थिरकेंगे। महिलाओं के कल्याण के लिए काम करने वाली एनजीओ वेव फाउंडेशन के पुरस्कार समारोह में
हरमन बावेजा माइकल जैक्सन के पॉपुलर गीतों पर परफॉर्म करेंगे। अपने डांस के लिए लोकप्रिय युवा अभिनेता हरमन बावेजा ने बताया, कल शाम को मैं सात आठ मिनट के एक्ट के द्वारा माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट दे रहा हूं। यह मेरे लिए इमोशनल मोमेंट है। मैं बचपन से माइकल जैक्सन का फैन हूं। मैंने उन्हीं से प्रेरित होकर डांस सीखा। वे मेरे आदर्श हैं। मैं इस मौके को लेकर बहुत उत्साहित हूं। हरमन ने बताया कि वे पिछले एक हफ्ते से माइकल जैक्सन के गीतों पर रिहर्सल कर रहे हैं।
गौरतलब है कि वेव फाउंडेशन से हरमन बावेजा सहित कई फिल्म हस्तियां जुड़ी हैं। हरमन ने बताया कि वेव महिलाओं के हित के लिए काम करती है। यही वजह है कि मैं इससे जुड़ा हूं। देश-विदेश में जब मैं सुनता हूं कि महिलाओं के साथ नाइंसाफी हो रही है। उनके साथ जुल्म हो रहा है तो मुझे गुस्सा आता है। वेव के साथ मिलकर मैं महिलाओं के कल्याण के लिए काम कर रहा हूं। इस संस्था से कट्रीना कैफ और सैफ अली खान भी जुड़े हैं। हरमन बावेजा ने बताया कि सैफ अली खान और कट्रीना कैफ भी कल परफॉर्म करेंगे।
-रघुवेन्द्र सिंह