Sunday, January 18, 2009

बूढ़ी नहीं बनेंगी कैटरीना | खबर

मुंबई। जवां दिलों की धड़कन कैटरीना कैफ का करियर इन दिनों शिखर पर है। इसी वजह से कैटरीना ऐसी कोई भूमिका नहीं निभाना चाहती, जो उनके प्रशंसकों को निराश करे। इसी के चलते कैटरीना ने विपुल शाह की फिल्म में उम्रदराज दिखने का रोल ठुकरा दिया है।
नमस्ते लंदन व सिंह इज किंग जैसी हिट फिल्में बना चुके विपुल शाह कैटरीना के लिए खासे भाग्यशाली साबित हुए हैं। हाल ही में शाह एक और फिल्म का प्रस्ताव लेकर कैटरीना के पास पहुंचे। इसमें भी उनके जोड़ीदार अक्षय कुमार ही थे। पहले तो कैटरीना उनके प्रस्ताव को सुनकर बेहद खुश हुईं, लेकिन जब विपुल ने उन्हें उनकी भूमिका के बारे में बताया तो वे हैरान रह गईं। दरअसल फिल्म में पति-पत्नी की भूमिका निभा रहे अक्षय कुमार और कैटरीना को इंटरवल के बाद बूढ़ा दिखाया जाना था।
कैटरीना ने विपुल से साफ कह दिया कि वह बूढ़ी औरत की भूमिका निभाकर कोई खतरा मोल नहीं लेना चाहतीं। हां, यदि फिल्म की कहानी में कोई बदलाव कर लें तो वह उनकी फिल्म जरूर करेंगी। विपुल ने कैटरीना को समझाने की कोशिश की। यहां तक कि नए रोल के ज्यादा चुनौतीपूर्ण होने की बात भी कही। लेकिन कैटरीना ने उनके हर तर्क को खारिज कर दिया। अब सुनने में आ रहा है कि कैटरीना वाली भूमिका विपुल ने ऐश्वर्या राय बच्चन को दे दी है।
-रघुवेंद्र सिंह

No comments: