Tuesday, March 17, 2009

कैटरीना की बदलेगी प्रेम कहानी!

कैटरीना कैफ की बहुप्रतीक्षित फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी का शीर्षक संकट में पड़ चुका है। दरअसल, फिल्म के नायक रणबीर कपूर को यह शीर्षक पसंद नहीं आ रहा है। उनका मानना है कि अजब प्रेम की गजब कहानी शीर्षक पुराने जमाने का प्रतीत होता है। यही वजह है कि वह निर्देशक राजकुमार संतोषी पर शीर्षक बदलने के लिए जोर डाल रहे हैं। कैटरीना इस बात से निश्चिंत हैं। वह न तो रणबीर की इस बात का समर्थन कर रही हैं कि शीर्षक आधुनिक रखा जाए और न ही पुराने शीर्षक पर असंतुष्टि प्रकट कर रही हैं। वह शीर्षक से अधिक रणबीर कपूर के साथ अपनी जोड़ी को बिग स्क्रीन पर देखने को आतुर हैं। कैटरीना उत्साह के साथ कहती हैं, मैं सिर्फ अपना काम करने में विश्वास करती हूं। मैं राजकुमार संतोषी की सराहना करूंगी। उन्होंने मुझे और रणबीर को लेकर बहुत प्यारी जोड़ी बनायी है। मुझे लगता है कि हमारी जोड़ी दर्शकों के दिलों पर राज करेगी। मैं फिल्म के प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। मुझे कोई रणबीर के साथ दोबारा काम करने का ऑफर देगा, तो मैं खुशी-खुशी हां कह दूंगी। रणबीर कमाल के इंसान हैं। उनके अभिनय के बारे में मैं क्या कहूं? सधे अभिनय से उन्होंने सबका दिल जीत लिया है।
-रघुवेंद्र सिंह

No comments: