Thursday, August 20, 2009

दो हफ्ते आराम करेंगी प्रियंका | खबर

मुंबई। गत कुछ महीनों से फिल्मों की लगातार शूटिंग एवं प्रचार में व्यस्त प्रियंका चोपड़ा को उनके डॉक्टर ने दो हफ्ते आराम करने की सलाह दी है। एक मुलाकात में प्रियंका चोपड़ा ने बताया, मैं अपने परिवार के साथ दो हफ्ते के लिए विदेश जा रही हूं। मेरे डॉक्टर ने मुझे आराम करने को कहा है। इस दौरान मैं अपना फोन बंद रखूंगी। मैं दो हफ्ते तक किसी के संपर्क में नहीं रहूंगी। प्रियंका ने स्वीकार किया कि आशुतोष गोवारिकर की फिल्म व्हाट्स योर राशि के सेट पर वे तनाव की वजह से कई बार बेहोश हो गई थीं। तभी से उनकी तबियत खराब चल रही है।
गौरतलब है, व्हाट्स योर राशि में प्रियंका चोपड़ा ने बारह किरदार निभाए हैं और वे सभी किरदार एक-दूसरे से अलग है। इसमें वे हरमन बावेजा के साथ नजर आएंगी। प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि फैशन और कमीने उनके करियर की मुश्किल फिल्में थीं। इनकी सफलता के बाद उन्हें लग रहा है कि वे दसवीं कक्षा उत्तीर्ण कर गई हैं। अब उनकी सबसे मुश्किल फिल्म व्हाट्स योर राशि प्रदर्शन के लिए तैयार है। यदि वह सफल हुई तो वे बारहवीं पास हो जाएंगी।
फैशन, दोस्ताना और कमीने लगातार तीन सफल फिल्मों के बाद भी प्रियंका स्वयं को नंबर वन अभिनेत्री नहीं मान रहीं। प्रियंका चोपड़ा का कहना है, मैं एक्टिंग की क्वीन नहीं हूं। मैं अभी एक्टिंग सीख रही हूं। मैं हर दिन सेट पर कुछ न कुछ नया सीखती हूं। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे पांच साल के भीतर इंडस्ट्री के प्रसिद्ध फिल्मकारों के साथ काम करने का मौका मिला। मुझे किसी बात का घमंड नहीं है। प्रियंका को उम्मीद है कि उनकी आने वाली फिल्में व्हाट्स योर राशि और प्यार इंपासिबल दर्शकों को पसंद आएंगी। गौरतलब है कि विदेश रवाना होने से पहले प्रियंका चोपड़ा ने मंगलवार को देर रात तक चली कमीने फिल्म की प्राइवेट सक्सेस पार्टी में शिरकत किया।
-रघुवेन्द्र सिंह

No comments: