Wednesday, August 26, 2009

ब्लैक बेल्ट होल्डर बनेंगी ईशा

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर जल्द ही ताइक्वांडो की ब्लैक बेल्ट होल्डर बन जाएंगी। वे सितंबर के पहले सप्ताह में ब्लैक बेल्ट की परीक्षा देंगी। ईशा कोप्पिकर इस वक्त साउथ अफ्रीका में कलर्स के रियलिटी शो 100 प्रतिशत दे दना दन की शूटिंग कर रही हैं। साउथ अफ्रीका से ईशा ने बताया, मैं पिछले आठ वर्षो से मार्शल आर्ट से जुड़ी हूं। अब जल्द ही मैं ताइक्वांडो की ब्लैक बेल्ट होल्डर कहलाऊंगी। मैं सितंबर के पहले सप्ताह में ब्लैक बेल्ट की परीक्षा देने चार दिनों के लिए मुंबई आ रही हूं। मुझे उस वक्त बेहद खुशी होगी, जब लोग ब्लैक बेल्ट होल्डर ईशा कहकर बुलाएंगे। ईशा कोप्पिकर ने आगे कहा, मुझे यह बात खलती है कि अब तक फिल्मों में मुझे मार्शल आर्ट का प्रदर्शन करने का मौका नहीं मिला है।
गौरतलब है कि ईशा कोप्पिकर की तीन फिल्में राम गोपाल वर्मा की शबरी और मुक्ता आटर््स राइट या रांग एवं हैलो डार्लिग जल्द प्रदर्शित होंगी। वे कलर्स के रियलिटी शो 100 प्रतिशत दे दना दन से पहली बार छोटे पर्दे पर आ रही हैं। ईशा कोप्पिकर ने बताया कि वे कुश्ती खेल को प्रोमोट करने के मकसद से इस शो से जुड़ी हैं। वे इस शो में संचालन की जिम्मेदारी निभा रही हैं।
-रघुवेन्द्र सिंह

No comments: