Tuesday, October 14, 2008

जॉन के हॉट लुक पर फिदा बिपाशा

[रघुवेंद्र सिंह]
अभिनेत्री बिपाशा बसु के बॉयफ्रेंड जॉन अब्राहम आजकल दोस्ताना के अपने हॉट और सेक्सी लुक को लेकर बेहद चर्चा में हैं। जॉन की इस चर्चा से उनसे अधिक उनकी गर्लफ्रेंड बिपाशा खुश हैं। उनकी खुशी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बिपाशा जब भी दोस्ताना के प्रोमो देखती हैं, वे जॉन को फोन करके उस बारे में सूचित करती हैं। यही नहीं हर बार वे जॉन की तारीफ भी करती हैं।
जॉन से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, दोस्ताना का प्रोमो आउट होने के बाद जॉन के पास पहला फोन बिपाशा बसु का आया। बिपाशा ने जॉन की आकर्षक बॉडी के लिए बधाइयां दीं। बिपाशा के इस व्यवहार से जॉन खुश तो हुए ही, लेकिन हैरान भी।
दरअसल, जॉन बिपाशा से ऐसी प्रतिक्रिया की अपेक्षा नहीं कर रहे थे। इसकी वजह यह थी कि जॉन की कोई भी बात बिपाशा से छिपी नहीं है। बहरहाल, अब तो जॉन को बिपाशा से ऐसी तारीफ सुनने की आदत हो चुकी है। उल्लेखनीय है, मॉडलिंग से फिल्मों में आने वाले जॉन अब्राहम पहली फिल्म जिस्म से ही अपनी हॉट बॉडी के लिए जाने जाते हैं।
दोस्ताना जॉन की दूसरी ऐसी फिल्म है, जिसकी चर्चा उनकी बॉडी की वजह से हो रही है। गौरतलब है कि जॉन ने दोस्ताना में बेयर बॉडी शॉट देने के लिए काफी तैयारी की थी। अपनी बॉडी को आकर्षक आकार देने के लिए उन्होंने खास तौर पर लांस एंजिल्स से माइक र्यान नाम के फिटनेस ट्रेनर को बुला रखा था।
बहरहाल, जॉन की दोस्ताना में हॉट बॉडी देखने के बाद उनके महिला प्रशंसकों के साथ ही पुरुष प्रशंसकों की तादाद में भी तेजी से इजाफा हो रहा है। ज्ञात हो, धूम के बाद करण जौहर निर्मित दोस्ताना दूसरी फिल्म है, जिसमें जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन साथ नजर आएंगे। इसमें दोनों दोस्त की भूमिका में हैं। जॉन का कहना है कि इस फिल्म के प्रदर्शन के बाद उनकी और अभिषेक की जोड़ी शाहरुख और काजोल की तरह खूब लोकप्रिय होगी।

1 comment:

ummed Singh Baid "saadahak " said...

जान-बिपाशा प्रेम का, केन्द्र है केवल जिस्म.
मानवता नहीं बूँदभर,पशुता की एक किस्म.
पशुता की यह किस्म,इन्डिया में चलती है.
आत्मिक-तत्वों पर,हिन्दू-शादी चलती है.
कह साधक कवि,गहरा अर्थ है यहाँ प्रेम का.
ना समझेंगे अर्थ, जान-बिपाशा प्रेम का.