Wednesday, June 25, 2008

बेटे प्रतीक से नाराज हुए राज बब्बर


मुंबई। आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म जाने तू या जाने ना से बेटे प्रतीक के ऐक्टिंग में डेब्यू करने के निर्णय से उनके पिता राज बब्बर नाराज हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, प्रतीक ने पापा राज से बिना पूछे ही आमिर खान की यह फिल्म साइन कर ली। उन्होंने फिल्म साइन करने के बाद अपने पापा को इस बारे में बताया। राज बब्बर बेटे प्रतीक के इस निर्णय से बेहद खफा हुए। उन्होंने इस बात की नाराजगी व्यक्त की कि फिल्म साइन करने से पहले कम से कम उनसे एक बार पूछ तो लेना चाहिए था।

एक मुलाकात में प्रतीक ने इस बाबत अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, हां सच है कि मैंने पापा से बिना पूछे यह फिल्म साइन की। मैंने जब उनको बताया कि मैंने फलां फिल्म साइन की है तो वे मुझ पर बहुत गुस्सा हुए। लेकिन पापा को मुझ पर भरोसा है। वे जानते हैं कि मैं कोई भी निर्णय बहुत सोच-समझकर लेता हूं।

सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि चर्चित अदाकारा स्मिता पाटिल और राज बब्बर के बेटे प्रतीक फिल्म जाने तू या जाने ना का हिस्सा है, इस बात की जानकारी आमिर खान को थी ही नहीं। प्रतीक के मुताबिक, अभी कुछ दिन पहले मेरी मुलाकात आमिर खान से हुई। मैंने जब उन्हें अपना परिचय दिया, तो वे हैरान रह गए।

उल्लेखनीय है कि आमिर अपनी फिल्म जाने तू या जाने ना से अपने लाडले भांजे इमरान खान को लांच कर रहे हैं। प्रतीक न तो फिल्म के किसी प्रमोशनल सांग और न ही पोस्टर में नजर आ रहे हैं।

-रघुवेंद्र सिंह

No comments: