Monday, June 30, 2008

सोनू से नाखुश नहीं है ईशा


राजश्री की फिल्म एक विवाह ऐसा भी में प्रमुख नायिका की भूमिका निभा रहीं ग्लैमरस गर्ल ईशा कोप्पिकर अपने को-स्टार सोनू सूद से नाखुश बताई जा रही हैं। दरअसल ईशा खुद को अभिनेता सोनू सूद की तुलना में ज्यादा पापुलर मानती हैं। सूत्रों की मानें तो ईशा ने आरंभ में ही निर्माता सूरज बड़जात्या से अपने अपोजिट किसी बड़े कलाकार को कास्ट करने की गुजारिश की थी, लेकिन सूरज राजी नहीं हुए। बहरहाल अब सेट पर इनके दरम्यान दूरियां होने की बात कही जा रही है।
इस संदर्भ में जब ईशा से बात हुई, तो उन्होंने बड़ी सफाई से अपना मत रखा। ईशा ने कहा, सोनू के साथ काम करके मैं बहुत खुश हूं। किसने ऐसी बात कही है कि मैं नाखुश हूं? हां, यह बात सच है कि मैंने फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले सोनू को लेकर थोड़ी असहमति व्यक्त की थी। सूरज जी ने जब मुझे यह फिल्म ऑफर की तो मैं बड़ी खुश हुई, लेकिन जब उन्होंने बताया कि इसमें मेरे अपोजिट सोनू सूद होंगे, तो मेरी खुशी कम जरूर हो गई। मैंने सूरज जी से कहा कि मेरे अपोजिट सोनू को कास्ट करना क्या उचित होगा? इस पर उन्होंने मुझे विश्वास दिलाया कि इसकी फिक्र मत करो। मैं जानता हूं कि तुम दोनों की जोड़ी पर्दे पर खूब जमेगी। तुम बस दिल लगाकर अपना काम करती जाओ। अब मुझे लगता है कि उस वक्त वाकई मैं गलत थी। सच कह रही हूं, सोनू जैसा को-स्टार पाकर मैं बहुत खुश हूं। सोनू अब मेरे अच्छे दोस्त है। मुझे उम्मीद है कि हमारी जोड़ी दर्शकों का दिल जीतने में जरूर कामयाब होगी।
उल्लेखनीय है सूरज बड़जात्या की फिल्म एक विवाह ऐसा भी में ईशा कोप्पिकर पहली बार नॉन ग्लैमरस भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह भोपाल शहर की लड़की चांदनी की भूमिका निभा रही है, जबकि सोनू उनके अपोजिट प्रेम का किरदार निभा रहे हैं।
[रघुवेंद्र सिंह]

No comments: