Monday, June 30, 2008

वजन घटाने में जुटे फरदीन

अभिनेता फरदीन खान ने जबसे संजय गुप्ता की फिल्म एसिड फैक्ट्री साइन की है, तबसे वे अपनी फिटनेस को लेकर कुछ ज्यादा ही सचेत हो गए हैं। फरदीन के बारे में चर्चा है कि वह इस फिल्म में शाहरुख खान की तरह सिक्स पैक एब्स में नजर आने वाले हैं। इसके लिए वे आजकल शाहरुख के उसी फिटनेस ट्रेनर प्रशांत की देखरेख में जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं। बहरहाल, हाल ही में फरदीन खान से जब एक फिल्मी इवेंट में भेंट हुई तो हमने उनसे इस बाबत पूछा। फरदीन ने सिक्स पैक एब्स की बात पर तो कुछ नहीं कहा, लेकिन हां उन्होंने अपनी फिटनेस के सिलसिले में खुलकर बात की।
फरदीन ने कहा कि मैं एसिड फैक्ट्री में एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहा हूं। जिसके लिए मुझे काफी तैयारी करनी पड़ी है। इसी के तहत मैंने अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया है। यह सच है कि मैं गत कुछ महीनों से अपना वजन कम करने में जुटा हुआ हूं। इसमें मैं फिटनेस ट्रेनर प्रशांत की मदद ले रहा हूं। दरअसल फिल्म में हमारा एक खास लुक है। उस लुक के हिसाब से हमें खुद को तैयार करना पड़ रहा है। मेरी पूरी कोशिश है कि दर्शक फिल्म एसिड फैक्ट्री में मेरे नए लुक से रूबरू हों।
बहरहाल, फरदीन ने यह तो स्वीकार कर लिया कि वह अपना वजन घटा रहे हैं, लेकिन उन्होंने सिक्स पैक एब्स की बात को अभी तक राज ही रखा है। शायद वे अपने प्रशंसकों को पर्दे पर अचानक सिक्स पैक एब्स दिखाकर चौंकाने के मूड में हैं।
[रघुवेंद्र सिंह]

No comments: