Monday, November 17, 2008

दीपिका में हिमेश की दिलचस्पी


-रघुवेंद्र सिंह


सतीश कौशिक निर्देशित फिल्म कर्ज में हिमेश रेशमिया और उर्मिला मातोंडकर के बीच की केमिस्ट्री की हर कोई तारीफ कर रहा है और इसीलिए हिमेश इस बात से बेहद खुश भी हैं। इस प्रशंसा से उनका उत्साह भी बढ़ा है। दरअसल, अब उन्होंने इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्रियों के साथ काम करने का निर्णय लिया है। दिलचस्प बात यह है कि उनकी लिस्ट में सबसे ऊपर ओम शांति ओम गर्ल यानी दीपिका पादुकोण का नाम है।
हिमेश के मुताबिक, पहले पता नहीं क्यों बड़ी अभिनेत्रियों के साथ काम करने के जिक्र से ही मुझे डर लगता था, लेकिन हाल में प्रदर्शित हुई फिल्म कर्ज में उर्मिला के साथ मेरी केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत अच्छी लगी। इसीलिए मैंने यह निर्णय लिया है कि अब बड़ी और हॉट अभिनेत्रियों के साथ भी काम करूंगा। मेरी दिली ख्वाहिश दीपिका के साथ काम करने की है, जो सुपर स्टार हैं। हालांकि मैं इस बात से डरा हुआ भी हूं।
उल्लेखनीय यह है कि दीपिका ने ऐक्टिंग की दुनिया में हिमेश के सुपरहिट म्यूजिक एलबम आपका सुरूर से दस्तक दी थी। वे इस एलबम के गीत नाम है तेरा.. के म्यूजिक वीडियो में थिरकती हुई दिखी थीं। दीपिका के साथ स्क्रीन शेयर करने के ख्वाहिशमंद हिमेश अपने मन में बैठे डर के बारे में कहते हैं, मैं इस बात से डर रहा हूं कि दीपिका अब मेरे साथ काम करने के लिए तैयार होंगी या नहीं, क्योंकि अब वे शाहरुख और अक्षय कुमार जैसे टॉप हीरोज के साथ काम कर रही हैं और मैं उनकी तुलना में कहीं नहीं ठहरता। हालांकि मैं दीपिका के संपर्क में हूं। मुझे उम्मीद है कि यदि कोई अच्छी स्क्रिप्ट होगी और अच्छा किरदार होगा, तो वे इनकार नहीं करेंगी। बहरहाल, हिमेश की तीन फिल्में कजरारे, मुड़ मुड़ के ना देख और ए न्यू लव स्टोरी बन रही हैं। इन फिल्मों में वे नई अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। हां, उनकी फिल्म हे गुज्जू और तिड़वा की कास्टिंग अभी नहीं हुई है। संभव है कि हिमेश उन फिल्मों के निर्माताओं से दीपिका के नाम की सिफारिश करें! अब देखने वाली बात यह होगी कि दीपिका हिमेश की ख्वाहिश की कितनी इज्जत करती हैं!

No comments: