Thursday, June 26, 2008

हे गुज्जू में हिमेश की दोहरी भूमिका | खबर


मुंबई। रॉकस्टार हिमेश रेशमिया टीवी 18 की सतीश कौशिक के निर्देशन में बनने वाली फिल्म हे गुज्जू में दोहरी भूमिका में नजर आएंगे। पहले टीवी 18 प्रोडक्‍शन की इस फिल्म का नाम गुज्‍जू भाई रखा गया था, लेकिन अब इसका नाम हे गुज्‍जू होगा। हिमेश पहली बार इस फिल्म में दोहरी भूमिका में नजर आएंगे। इसमें उनका लुक एवं अंदाज पूरी तरह से गुजराती रंग में रंगा होगा। यानी फिल्म का किरदार हिमेश की रीयल लाइफ के काफी नजदीक होगा।
उल्लेखनीय है कि हिमेश रेशमिया गुजराती हैं और वे खुद को हमेशा गूज्‍जू भाई कहकर संबोधित करते हैं। फिल्म के नाम परिवर्तन और दोहरी भूमिका के बाबत जब हिमेश रेशमिया से संपर्क किया गया तो उन्‍होंने कहा, सबसे पहले मैं यह स्पष्ट करना चाहूंगा कि फिल्म हे गुज्‍जू का मेरी हकीकत की जिंदगी से कोई नाता नहीं है। यह पूरी तरह से धमाल कॉमेडी फिल्म है और यह सच है कि मैं इसमें पहली बार दोहरी भूमिका निभा रहा हूं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने का मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मुझे इस फिल्म में पुन सतीश कौशिक के निर्देशन में काम करने का अवसर मिल रहा है।
उल्लेखनीय है कि हिमेश रेशमिया ने सतीश कौशिक के निर्देशन में बन रही फिल्म कर्ज की शूटिंग समाप्‍त कर ली है। कर्ज आगामी 10 अक्‍टूबर को रिलीज होगी। हे गुज्‍जू हिमेश और सतीश कौशिक की जोड़ी की दूसरी फिल्म होगी। इस वक्‍त हिमेश जॉन मैथ्‍यू मथान की फिल्म ए न्‍यू लव इश्टोरी की मुंबई में शूटिंग कर रहे हैं।
-रघूवेंद्र सिंह

1 comment:

minakshi said...

hi ........... good coverage ......... carry on .........