Wednesday, February 11, 2009

मेरा मकसद है अच्छा काम करना/जय भानुशाली

जय भानुशाली जी टीवी के नए रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस में एंकर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। जय को इस बात की खुशी है कि उन्हें एक बार फिर कुछ नया करने का मौका मिला है। जय कहते है, एकता का सीरियल कयामत छोड़ने के बाद मैंने झलक दिखला जा में हिस्सा लिया और अपने डांस से लोगों का मनोरंजन किया। उसके बाद मेरे पास धारावाहिकों एवं रिएलिटी शो के प्रस्ताव आते रहे, लेकिन मैंने हां नहीं कहा। हमेशा की तरह कुछ नया तलाश रहा था। जी टीवी की ओर से मुझे एंकरिंग का प्रस्ताव मिला। मैंने इस तरह का काम कभी नहीं किया था। मैंने तुरंत हामी भर दी।
डांस इंडिया डांस में देश की आम जनता अपनी डांस प्रतिभा का प्रदर्शन कर रही है। मिथुन चक्रवर्ती इसमें महागुरु की भूमिका निभा रहे हैं। जय कहते हैं, इस शो के जरिए मुझे देश के कोने-कोने में छुपी प्रतिभाओं से रूबरू होने का मौका मिला। मैं देखकर चकित रह गया कि बिना प्रशिक्षण के लोग कितना दमदार डांस कर लेते हैं। हम तो उनके सामने कुछ भी नहीं हैं। साथ ही, मुझे इस बात की खुशी है कि इस शो की बदौलत मुझे मिथुन चक्रवर्ती से मुखातिब होने का मौका मिल रहा है। उनसे कुछ सीखने को मिल रहा है। मैं शो से जुड़कर बहुत खुश हूं।
चर्चा है कि जय फिल्मों का रुख कर रहे हैं। यही वजह है कि अब वे कोई सीरियल साइन नहीं कर रहे हैं। जय इस संबंध में कहते हैं, टीवी की बदौलत आज मैं इस मुकाम पर हूं। फिल्मों के लिए मैं टीवी से दूरी नहीं बना सकता। अब यदि मुझे फिल्मों में काम करने का मौका मिलेगा तो मैं जरूर करूंगा। मेरा मकसद अच्छा काम करना और लोगों का दिल जीतना है।

-रघुवेंद्र सिंह

No comments: