Saturday, February 14, 2009

सच्चे प्यार की तलाश में जैकी-वैशाली | खबर

मुंबई। वासु भगनानी की फिल्म कल किसने देखा की लीडिंग जोड़ी जैकी भगनानी और वैशाली देसाई ने आज वैलेंटाइन डे एक साथ सेलीब्रेट किया। हालांकि वे दोनों इस बात से इंकार कर रहे हैं कि एक-दूसरे से प्रेम करते हैं।
वैशाली कहती हैं, मैं और जैकी सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। एक साथ वैलेंटाइन सेलीब्रेट करने का तात्पर्य यह नहीं है कि हम एक-दूसरे से प्रेम करते हैं। हां, हम दोनों फिल्म कल किसने देखा में जरूर एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाते दिखाई देंगे। फिल्म में हमारे बीच गहरा रोमांस दिखाया गया है। मुझे रीयल लाइफ में सच्चे प्यार की तलाश है। नवोदित अभिनेता जैकी भगनानी कहते हैं, मैंने कल किसने देखा की शूटिंग के दौरान प्यार और रोमांस को करीब से महसूस किया। प्यार बिना जीवन कुछ नहीं है। मैं चाहता हूं कि मुझे सच्चा प्यार जल्दी से मिल जाए। जहां तक वैशाली के साथ प्रेम की बात है तो वह फिल्म में देखने को मिलेगा। रीयल लाइफ में हम सिर्फ दोस्त हैं।
गौरतलब है, जैकी भगनानी और वैशाली देसाई की पहली फिल्म कल किसने देखा आगामी तीन अप्रैल को प्रदर्शित हो रही है। यह रोमांटिक थ्रिलर है। विवेक शर्मा निर्देशित इस फिल्म में जैकी और वैशाली के अभिनय और केमिस्ट्री की अभी से खूब चर्चा हो रही है। जैकी और वैशाली को साल का बेस्ट रोमांटिक पेयर भी कहा जा रहा है।
-रघुवेंद्र सिंह

No comments: