Thursday, May 14, 2009

सबको डराएंगी रिया

खूबसूरत अभिनेत्री रिया सेन ने अब डर के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने का फैसला किया है। उन्होंने हाल ही में हॉरर कॉमेडी फिल्म शादी ऑफ द डेड साइन की है। इस फिल्म के निर्माता मनमोहन शेंट्टी हैं।
रिया सेन फिल्म के बारे में उत्साह से कहती हैं, मैंने अब तक अधिकतर कॉमेडी फिल्मों में काम किया है, लेकिन अब मैं बदलाव चाहती हूं। यही वजह है कि मैंने शादी ऑफ द डेड साइन की है। मेरे कॅरियर की यह पहली हॉरर कॉमेडी फिल्म है। मैं इसे साइन करके बहुत खुश हूं।
इसके निर्देशक पवन हैं और यह उनकी पहली फिल्म है। मैं इसमें एक फिल्म अभिनेत्री की भूमिका निभा रही हूं। फिल्म में मेरे नायक पूरब कोहली हैं। इस फिल्म की शूटिग इस माह के अंत में शुरू हो जाएगी।
रिया बात जारी रखती हैं, वैसे शादी ऑफ द डेड पूरी तरह से हॉरर फिल्म नहीं है। इसमें कॉमेडी का पुट भी है। दरअसल, मुझे हँसना और हँसाना अच्छा लगता है। इसी कारण मैं कॉमेडी फिल्मों को प्राथमिकता देती हूं।
अक्सर लोग मुझसे पूछते हैं कि तुम कॉमेडी फिल्में करके बोर नहीं होती? इस पर मेरा जवाब होता है कि जिस काम में आपका दिल लगता है, उससे भला कोई बोर कैसे हो सकता है। मुझे यकीन है कि लोगों को उनके उस सवाल का जवाब शादी ऑफ द डेड से मिल जाएगा। इसमें मेरा एक अलग अंदाज दर्शकों को देखने को मिलेगा।
मैं खुश हूं कि निर्माता-निर्देशक मुझे लेकर नए प्रयोग करना चाहते हैं और वे मुझे अलग किस्म की फिल्मों में नयी भूमिकाएं निभाने का मौका दे रहे हैं। रिया को देखकर दर्शक डरते है या फिल्म निर्माता, यह तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा। फिलहाल तो हम उनके सुनहरे भविष्य की कामना ही कर सकते है।
-रघुवेन्द्र सिंह

No comments: