Wednesday, January 28, 2009

विवादों पर पुस्तक लिखेंगी: तनुश्री

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता एक्टिंग की वजह से कम, किसी न किसी विवाद की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। उन्हें विवादों में रहना अच्छा लगता है। फिल्मी दुनिया से जुड़े लोगों का मानना है कि इससे एक तो सरलता से उन्हें मीडिया कवरेज मिल जाती है और दूसरे उनके द्वार पर निर्माताओं की कतारें लग जाती हैं।
बहरहाल, अब तनुश्री ने अपनी जिंदगी से जुड़े विवादों को एक पुस्तक में समेटने का मन बनाया है। तनुश्री कहती हैं, मैंने तय किया है कि मैं जल्द ही अपनी जिंदगी से जुड़े विवादों पर पुस्तक लिखना आरंभ करूंगी। उस पुस्तक में मुझसे जुड़े विवादों की सच्चाई के बारे में सही जानकारी होगी। मैंने पुस्तक का शीर्षक क्रॉनिकल्स ऑफ तनुश्री रखने का फैसला किया है। मेरे प्रशंसक इस पुस्तक के जरिए मेरे व्यक्तित्व से अच्छी तरह परिचित हो सकेंगे। मुझे करीब से जान सकेंगे।
ज्ञात हो बीते साल तनुश्री दत्ता वरिष्ठ कलाकार नाना पाटेकर के साथ लड़ाई को लेकर चर्चा में थीं। उन्होंने राकेश सारंग की फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के एक आइटम सांग की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। वैसे यह फिल्म अभी तक प्रदर्शित नहीं हो पायी है।
सुनने में आया है कि बीते दिनों तनुश्री दत्ता ने उस फिल्म के न प्रदर्शित होने की खुशी में एक शानदार पार्टी दी थी, जिसमें उन्होंने अपने करीबी मित्रों को आमंत्रित किया था। तनुश्री बिंदास अंदाज में कहती हैं, अब मुझे विवादों से निपटना अच्छी तरह आ गया है, इसलिए मैं किसी बात से घबराती या डरती नहीं हूं।
बहरहाल देखते हैं कि तनुश्री खुद से जुड़े विवादों पर पुस्तक लिखकर अब कौन से नए विवाद को जन्म देती हैं। वैसे, उनके द्वारा लिखित क्रॉनिकल्स ऑफ तनुश्री का इंतजार सबको रहेगा।
[रघुवेंद्र सिंह]

No comments: