Monday, July 13, 2009

पापा के साथ काम करना चाहती हूं:सोनाक्षी सिन्हा

मुंबई. शाटगन यानी शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पापा के साथ काम करने की इच्छा जताई है। दबंग से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही सोनाक्षी फिल्म में सलमान खान के अपोजिट दिखाई देंगी। दबंग का निर्देशन अभिनव कश्यप कर रहे हैं। सोनाक्षी के मुताबिक मैं पापा की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। मैं उस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं जब कोई निर्माता मुझे उनके साथ साइन करेगा। दबंग भी मैंने पापा की सहमति से साइन की है। अरबाज और सोहैल भाई से हमारे घरेलू संबंध हैं। फिल्म की स्कि्रप्ट सुनते ही मैंने हां कह दी। जब मैंने पापा को फिल्म के बारे में बताया तो उन्होंने कहा कि तुम इस फिल्म से डेब्यू कर सकती हो। फिल्म में मेरा किरदार गांव की लड़की का है। इसके लिए मुझे काफी मेहनत करनी पड़ रही है। अपनी पहली फिल्म को लेकर सोनाक्षी बेहद उत्साहित हैं। वह खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें सलमान खान के साथ डेब्यू करने का मौका मिला।
-रघुवेन्द्र सिंह

No comments: