Wednesday, July 15, 2009

नई शुरुआत करेंगी ईशा

शादी के बाद ईशा कोप्पिकर ने नई फिल्में साइन करना बंद कर दिया है। कहीं ऐसा, तो नहीं कि पति टिम्मी नारंग को उनके फिल्मों में काम करने पर ऐतराज है। इस संदर्भ में पूछे जाने पर जानकारी मिली कि टिम्मी पत्नी ईशा से बेहद प्यार करते हैं। उन्हें ईशा के फिल्मों में काम करने पर आपत्ति नहीं है। वह अपनी पत्नी को बड़े पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। ईशा ने अपनी मर्जी से नई फिल्में न साइन करने का फैसला किया है। टिम्मी और ईशा की आपसी समझ बहुत अच्छी है। वे एक-दूसरे के काम में कभी हस्तक्षेप नहीं करते हैं।
दरअसल, शादी के बाद नई जिंदगी की शुरुआत करने वाली ईशा अपने फिल्मी कॅरियर का आगाज भी अब नए सिरे से करना चाहती हैं। उनके पास नई फिल्मों के प्रस्ताव लगभग रोज आते हैं, लेकिन वह सबको मना कर देती हैं। इसका कारण है कि उन्हें मनमाफिक फिल्म नहीं मिल रही है। ईशा अब प्रभावशाली फिल्में करना चाहती है। उन्हे शादी के पूर्व की अपनी फिल्मों हैलो डार्लिग, राइट या रांग, हर पल और शबरी के प्रदर्शन का भी बेसब्री से इंतजार है। आजकल वह हैलो डार्लिग और राइट या रांग की शेष शूटिंग और डबिंग में व्यस्त हैं।
ईशा कोप्पिकर के मुताबिक, हैलो डार्लिग, राइट या रांग, हर पल और शबरी मेरे कॅरियर की खास फिल्में हैं। इनमें मैंने चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। रामगोपाल वर्मा की शबरी में, तो दर्शक मुझे महिला गैंगस्टर की भूमिका में देखकर चौक जाएंगे। जल्द ही दर्शक मुझे बड़े पर्दे पर देखेंगे। इन सभी फिल्मों के इस वर्ष प्रदर्शित होने की उम्मीद है। इनके प्रदर्शन के बाद मैं नई फिल्में साइन करूंगी। फिलहाल, मैं अपनी वैवाहिक जिंदगी को एंज्वॉय कर रही हूं। मैं टिम्मी के साथ खुश हूं। वह मेरा बहुत खयाल रखते हैं।
-रघुवेन्द्र सिंह

No comments: