Saturday, July 5, 2008

21 जुलाई से आएगा कलर्स

मुंबई। मनोरंजन की दुनिया में छोटे पर्दे के दर्शकों का मनोरंजन करने के उद्देश्य से नया हिंदी एंटरटेनमेंट चैनल कलर्स आ रहा है। बुधवार को मुंबई में शानदार अंदाज में इस चैनल का लांच समारोह आयोजित किया गया।
कलर्स के लांचिंग समारोह में चैनल के चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर राजेश कामथ ने कहा, यह चैनल वायकॉम इंक और नेटवर्क 18 की संयुक्त पेशकश है। आगामी इक्कीस जुलाई को शाम सात बजे से हमारा चैनल दर्शकों के बीच होगा। हम हर वर्ग के दर्शकों की पसंद का ख्याल रखते हुए मनोरंजक और सामाजिक सरोकार के कार्यक्रम लेकर आ रहे हैं। इसमें अक्षय कुमार का रियलिटी शो फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी जहां युवा वर्ग को आकर्षित करेगा, वहीं साजिद खान का शो साजिद सुपरस्टार हर उम्र के दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगा। दूसरी तरफ हम बाल विवाह जैसी समस्या पर बालिका वधु और अंतर्जातीय संबंधों की खिलाफत करते समाज का आईना दिखाता शो जीवन साथी पेश कर रहे हैं। इसके साथ ही देशप्रेम पर आधारित शो मोहे रंग दे और भक्ति भाव में डूबा शो जय श्रीकृष्ण ला रहे हैं।
कलर्स के सीईओ राजेश कामथ ने चैनल के कार्यक्रमों के बारे में जानकारी देने के साथ ही बड़े आत्मविश्वास के साथ कहा कि आने वाले कुछ ही दिनों में हमारे चैनल के कार्यक्रम टॉप शो बनेंगे।
-रघुवेंद्र सिंह

No comments: