Saturday, July 26, 2008

दर्शील के साथ मंच पर थिरके आमिर


-रघुवेंद्र सिंह
मुंबई। फिल्म गुलाम में अपनी आवाज में गीत आती क्या खंडाला गाकर रानी मुखर्जी को खंडाला आने का न्यौता दे चुके अभिनेता आमिर खान का कहना है कि वे बहुत बुरे सिंगर हैं। हालांकि इसके बावजूद वे गाने का मौका अपने हाथ से नहीं गंवाते। शुक्रवार को आमिर मुंबई में अपनी फिल्म तारे जमीन पर की डीवीडी लांच करने फिल्म के मुख्य बाल कलाकार दर्शील सफारी के स्कूल ग्रीन लांस पहुंचे थे। वहां बेहद शालीन और साधारण कार्यक्रम में स्कूल की प्राध्यापिका मिसेज बजाज के हाथों आमिर ने फिल्म तारे जमीन पर की डीवीडी लांच कराई।
आमिर ने डीवीडी लांच करने के मौके पर बच्चों के साथ मिलकर तारे जमीन पर का लोकप्रिय गीत बम-बम बोले गाया और दर्शील सफारी के साथ मंच पर जमकर थिरके भी। उसके तुरंत बाद बच्चों ने आमिर से उनके भांजे इमरान खान की फिल्म जाने तू या जाने ना के पॉपुलर गीत पप्पू कांट डांस साला गाने की गुजारिश की। आमिर बच्चों की यह गुजारिश सुनकर काफी हैरान हुए। आमिर ने कहा कि उन्हें यह गाना अच्छी तरह याद नहीं है। शंकर महादेवन एवं बच्चों ने आमिर का साथ दिया और फिर आमिर के साथ हर बच्चा कह उठा पप्पू कांट डांस साला। चलते-चलते आमिर खान ने दर्शील सफारी को हिदायत दी कि वे हमेशा जमीन पर रहें। तभी उनके चाहने वाले उनके करीब होंगे।
उल्लेखनीय है कि फिल्म तारे जमीन पर की डीवीडी लांच कार्यक्रम में अभिनेता, निर्माता-निर्देशक आमिर खान के अलावा दर्शील सफारी, टिस्का चोपड़ा, संगीतकार शंकर-एहसान-लॉय और टी-सीरीज प्रमुख भूषण कुमार मौजूद थे।

No comments: