Wednesday, July 30, 2008

रणबीर कैटरीना की प्रेम कहानी

-रघुवेंद्र सिंह
दीपिका पादुकोण के सांवरिया रणबीर कपूर इन दिनों कैटरीना कैफ को लेकर चर्चा में है। दरअसल रणबीर और कैटरीना आजकल राजकुमार संतोषी की फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में ये दोनों हॉट रोमांटिक पेयर के रूप में नजर आएंगे। दिलचस्प बात यह है कि रणबीर और दीपिका अक्सर अपनी रीयल लाइफ लव स्टोरी को लेकर चर्चा में रहते हैं और अब जब इनकी एक साथ पहली फिल्म बचना ऐ हसीनो प्रदर्शन के लिए तैयार है, तो रणबीर कैटरीना की वजह से सुर्खियों में आ रहे है। यह बात हैरानगी का विषय है। बहरहाल, रणबीर और दीपिका का पता नहीं। हां, कैटरीना और रणबीर की जोड़ी को अभी से हिट जरूर माना जा रहा है। शायद यही वजह है कि एक बड़े निर्माता ने इनकी पहली फिल्म की शूटिंग कंप्लीट होने से पूर्व ही इन दोनों को अपनी फिल्म के लिए साइन कर लिया है।
फिलहाल रणबीर कपूर अभिनेत्री कैटरीना के मामले में चुप्पी साधे हुए हैं और इसकी वजह उनकी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण बतायी जा रही है। हालांकि कैटरीना रणबीर के साथ दूसरी फिल्म साइन करने की बात को बताने से परहेज नहीं कर रही हैं। हाल में हुई एक मुलाकात में कैटरीना ने रणबीर कपूर के बारे में बात करते हुए कहा, मुझे यह सुनकर खुशी होती है कि लोग अभी से मेरी और रणबीर की जोड़ी के बारे में चर्चा कर रहे हैं। मैं उनके साथ राजकुमार संतोषी की फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी में काम करते हुए खूब एंजॉय कर रही हूं। वे बहुत अच्छे एक्टर है। मैं उनके साथ इस फिल्म में पहली बार पूरी तरह से एक रोमांटिक किरदार में दिखाई दूंगी। आपको यह जानकर खुशी होगी कि हाल में मैंने रणबीर के साथ एक और फिल्म साइन की है। जल्द ही उसके बारे में संबंधित प्रोडक्शन हाउस घोषणा करेगा। मैं पहले ही मीडिया में उस फिल्म के बारे में बात करके उनकी योजना पर पानी नहीं फेरना चाहती।
अब देखना यह होगा कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ के मामले में चुप्पी साधे रणबीर की दीपिका के साथ ऑन स्क्रीन जोड़ी ऑडियंस को कितना पसंद आती है। फिलहाल तो रणबीर के साथ दूसरी फिल्म साइन करके कैटरीना ने दीपिका को पीछे छोड़ दिया है।

No comments: