Wednesday, July 23, 2008

एशा का हाईजैक


-रघुवेंद्र सिंह
मुंबई। ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बेटी व चर्चित अभिनेत्री एशा द्योल आजकल अपनी नयी फिल्म हाईजैक का खूब बखान कर रही है। दरअसल, कॅरियर के गिरते ग्राफ से निराश एशा को अब इस फिल्म से थोड़ी सफलता की आस बँधी है। एशा इस फिल्म में पहली बार एयर होस्टेस की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म एवं अपने किरदार के बारे में एशा उत्साहपूर्वक कहती हैं, यह एक्शन-थ्रिलर फिल्म है और मैंने इसमें बहुत दमदार अभिनय किया है। पहले मैं सोचती थी कि एयर होस्टेस का काम बड़ा आसान होता है। उसे यात्रियों के साथ केवल एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना होता है, लेकिन अब मेरी धारणा बदल गई है। मुझे इस फिल्म से बहुत उम्मीदें है। मैंने शाइनी और निर्देशक, कुणाल ने फिल्म में बहुत मेहनत की है।
मुझे पक्का यकीन है कि यह फिल्म ऑडियंस को पसंद आएगी।
अपनी मम्मी हेमा जैसी सफलता पाने में नाकामयाब रहीं एशा दो साल से एक हिट फिल्म के लिए तरस रही है।
2005 में आई फिल्म शादी नंबर वन से बॉक्स-ऑफिस पर शुरू हुआ उनका असफलता का सिलसिला अभी तक थमा नहीं है। कहा जा रहा है कि स्टार पुत्री एशा अपने कॅरियर को बचाने के लिए आजकल संघर्ष करने में जुटी हुई है। सोचने वाली बात यह है कि हेमा मालिनी जैसी अनुभवी मम्मी के होने के बावजूद एशा कैसे फिल्मों के चुनाव में गलती कर जाती है।
इस शुक्रवार रिलीज हो रही गणेश आचार्य की मल्टीस्टारर फिल्म मनी है तो हनी है में एषा ने एक गेस्ट अपियरेंस किया है। हालांकि एशा इसके बारे में कोई चर्चा नहीं कर रही है। बहरहाल अब एशा के कॅरियर की डूबती नैय्या को फिल्म हाईजैक पार लगाने में कामयाब होती है या नहीं, यह अगस्त में फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

No comments: