Wednesday, June 3, 2009

अपनी इमेज बदलना चाहती है मिंक

डांसिंग क्वीन के बाद अब हॉट गर्ल मिंक रियल चैनल के रियलिटी शो सरकार की दुनिया में कदम रख चुकी है। उन्होंने शो में वाइल्ड कार्ड के जरिए इन्ट्री की हैं। मिंक कहती हैं, अब तक लोगों ने मुझे स्क्रीन पर हॉट एवं सेक्सी एक्टिंग करते देखा है। सबके दिमाग में मेरी हॉट गर्ल की इमेज बन गई है, जबकि मैं ऐसी नहीं हूं। परिवार के लोग शो में जाने के मेरे फैसले से नाराज हैं। मैं पहली बार परिवार के खिलाफ जाकर कोई काम करने जा रही हूं। आज तक मैं सुख-सुविधाओं के बीच रही हूं। मेरे परिजन सोचकर परेशान हो रहे हैं कि मैं सरकार की दुनिया में कैसे रहूंगी? कारण, वहां हर काम खुद करना पड़ता है।
मिंक ने शो में जाने से पहले बताया कि मैं शो के लिए खुद को मानसिक रूप से तैयार कर चुकी हूं। हालांकि चूल्हे पर खाना बनाने और भैंसों को चारा-पानी देने के लिए अभी खुद को तैयार कर रही हूं। एक हॉट गर्ल को ये सब काम करते हुए देखकर निश्चित ही दर्शकों को मजा आएगा। मेरे लिए शो का अनुभव नया और रोचक होगा। मैं पहली बार भारत के रियल लोगों से मिलने जा रही हूं। मैं विदेश से आयी और मुंबई की होकर रह गयी। कभी देश के किसी हिस्से में जाने का मौका नहीं मिला। मैं शो को लेकर काफी उत्साहित हूं।
मिंक के मन में सरकार की भूमिका निभा रहे आशुतोष राणा की हिंदी का डर बैठा है। वह कहती हैं, एक फिल्म की शूटिंग के दौरान आशुतोष राणा से मेरी छोटी सी मुलाकात हुई थी। हालांकि उस समय उनसे मेरी ज्यादा बातचीत नहीं हुई थी। मैंने शो के कुछ एपीसोड देखे हैं। आशुतोष काफी कठिन हिंदी बोलते हैं, जबकि मेरी हिंदी कमजोर है। पता नहीं मैं उनकी बातों को कैसे समझूंगी?
सरकार की दुनिया से बाहर आने के बाद मिंक फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी। वह कहती हैं, मैंने दो हिंदी फिल्में साइन की हैं। इसके अलावा मेरे होम प्रोडक्शन की दो फिल्में फ्लोर पर जाने वाली हैं। मैं होम प्रोडक्शन की एक फिल्म में काम कर रही हूं। फिलहाल मैं सरकार की दुनिया में लंबे समय तक रहने की उम्मीद कर रही हूं। डांसिंग क्वीन का खिताब मेरे हाथ से निकल गया था, कोशिश करूंगी सरकार की दुनिया से खाली हाथ न लौटूं।
-रघुवेन्द्र सिंह

No comments: