Monday, August 11, 2008

फिर टकराएंगे इमरान और हरमन!

-रघुवेंद्र सिंह
मुंबई। अक्षय-कैटरीना अभिनीत चर्चित फिल्म सिंह इज किंग के साथ ही वर्ष के नए हॉट स्टार इमरान खान और हरमन बावेजा की अगली फिल्म किडनैप और विक्ट्री की झलक दर्शकों को देखने को मिली। दिलचस्प बात यह है कि बाक्स-आफिस फिर से इमरान खान और हरमन बवेजा टकराने जा रहे हैं।
उल्लेखनीय है इमरान की पहली फिल्म जाने तू या जाने ना और हरमन की पहली फिल्म लव स्टोरी 2050 गत चार जुलाई को एक साथ सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई। उम्मीद की जा रही थी कि हरमन आमिर खान के भांजे इमरान को पछाड़ते हुए इंडस्ट्री के नए स्टार के रूप में उभरेंगे लेकिन परिणाम इसके विपरीत देखने को मिला।
हरमन को रितिक रोशन के डुप्लीकेट कहलाने के अतिरिक्त कोई उपलब्धि हासिल नहीं हुई। एक बार फिर दोनों की फिल्में रिलीज हो रही हैं। दोनों अपनी दूसरी फिल्म के साथ चंद हफ्तों के आगे-पीछे आ रहे हैं।
गत शुक्रवार को दर्शकों ने सिंह इज किंग के दौरान इमरान की नयी फिल्म किडनैप के प्रोमो देखे । यह प्रोमो मात्र 93 सेकेंड का है। दरअसल, संजय गढवी निर्देशित इस फिल्म में इमरान अपनी पहली फिल्म के विपरीत हार्ड लुक में नजर आ रहे हैं। उनके साथ प्रोमो में संजय दत्त और मिनिषा लांबा भी नजर आए। इमरान की गर्दन पर पीछे एक टैटू बना हुआ है और वे संजय दत्त की बेटी बनी मिनिषा को किडनैप कर उनके साथ डील करते दिख रहे हैं। वहीं हरमन बावेजा अपनी नयी फिल्म विक्ट्री के टीजर में ऑस्ट्रेलिया के चर्चित क्रिकेटर ब्रेट ली की गेंद पर बल्ला भांजते दिखे।
हालांकि इस टीजर में हरमन का पूरा चेहरा नहीं दिखाया गया है। सिर्फ हेलमेट में से झांकती उनकी आंखें दिखती हैं। हरमन की आंखें एक बारगी फिल्म कभी खुशी कभी गम में ऐसा ही दृश्य कर चुके रितिक रोशन की याद दिला देती हैं।
सिंह इज किंग के साथ दूसरी बार आमने-सामने हुए इमरान-हरमन की जंग पर सभी की नजर रहेगी। उल्लेखनीय है इमरान की फिल्म किडनैप आगामी दो अक्टूबर को गांधी जयंती के दिन रिलीज होगी और हरमन की विक्ट्री चौदह नवंबर को रिलीज होगी।

No comments: