Tuesday, August 19, 2008

बचना ऐ हसीनों मेरी फिल्म माई ऑटोग्राफ से प्रेरित -सुदीप

-रघुवेंद्र सिंह
मुंबई। कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार सुदीप का कहना है कि यशराज कैंप की हाल में प्रदर्शित हुई फिल्म बचना ऐ हसीनों उनकी सुपरहिट फिल्म माई ऑटोग्राफ से प्रेरित है।
सुदीप फिल्मकार रामगोपाल वर्मा की नई फिल्म फूंक से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। हाल में हुई मुलाकात में सुदीप ने बताया कि मैंने 2006 में निर्देशक के तौर पर पहली कन्नड़ फिल्म माई ऑटोग्राफ बनायी थी। मेरी फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर सिल्वर जुबली मनायी थी। मेरी उसी फिल्म यशराज की बचना ऐ हसीनों प्रेरित है, लेकिन मुझे इस बात की कोई शिकायत नहीं है।
रामू के साथ काम करके उत्साहित सुदीप कहते हैं, रामू मेरे काम से बहुत खुश हैं। यही वजह है कि अब वे मेरे साथ अपनी अगली फिल्म की योजना बना रहे हैं। वह फिल्म गैंगस्टर की कहानी पर आधारित होगी एवं उसका निर्माण सत्या से बड़े स्तर पर किया जाएगा।
उल्लेखनीय है रामगोपाल वर्मा निर्देशित फूंक 22 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सुदीप, अमृता, बाल कलाकार अहसास चन्ना और जाकिर हुसैन प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म अंधविश्वास पर बनी है।

No comments: