Friday, August 22, 2008

विजेंद्र के साथ डेट पर जाएंगी बिपाशा! | खबर

-रघुवेंद्र सिंह
मुंबई। ओलंपिक मुक्केबाजी इतिहास में पहला पदक तय करने वाले भारतीय बाक्सर विजेंद्र कुमार के प्रशंसकों की संख्या तेजी से बढ़ी है। इस कड़ी में बालीवुड की बिंदास अभिनेत्री बिपाशा बसु का नाम भी जुड़ गया है। बिपाशा ने कहा है कि अगर विजेंद्र स्वर्ण पदक जीते तो वह उनके साथ डिनर डेट पर जाएंगी।
उल्लेखनीय है कि हरियाणा के विजेंद्र खुद भी बिपाशा के जबरदस्त प्रशंसक हैं। इस बात की जानकारी जब बिपाशा को दी गई तो उन्होंने खुशी व्यक्त की। विजेंद्र के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए बिपाशा ने कहा कि मैं ओलंपिक पर शुरू से नजर गड़ाए बैठी हूं। इस बार हमारे खिलाड़ी बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। मैंने बुधवार को सुशील कुमार और विजेंद्र का प्रदर्शन देखा। मैं दोनों को बधाई देना चाहती हूं।
बिपाशा ने इसके बाद कहा कि मैं विजेंद्र से कहना चाहूंगी कि वे हमारे लिए गोल्ड मेडल जीत कर लाएं। अगर वे ऐसा करते हैं तो मैं उनके साथ डिनर पर जाऊंगी। ये मेरा वादा है। यह उनके लिए मेरी तरफ से तोहफा होगा।
विजेंद्र ने बुधवार को 75 किग्रा भार वर्ग की मुक्केबाजी स्पर्धा में अपने प्रतिद्वंद्वी को मात देकर सेमीफाइनल में जगह बना ली। उम्मीद है कि भारत के नाम कांस्य पदक पक्का कर चुके विजेंद्र अपनी चहेती अभिनेत्री की चाहत भी पूरी करने में कामयाब होंगे।

No comments: