Saturday, August 16, 2008

रितेश ने की रूसलान की सिफारिश | खबर


-रघुवेंद्र सिंह
मुंबई। चर्चा है कि निखिल आडवाणी की नयी फिल्म जाने कहां से आयी है में सेकेंड लीड के लिए एमपी 3 फेम एक्टर रूसलान मुमताज को रितेश देशमुख के कहने पर साइन किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, निखिल ने रोमांटिक -कॉमेडी जाने कहां से आयी है में कॉमेडी वाले किरदार के लिए रितेश को साइन कर लिया था और वे रोमांटिक किरदार के लिए एक्टर की तलाश में थे। दरअसल, लेखक मिलाप झावेरी ने फिल्म का वह किरदार सलमान खान को ध्यान में रखकर लिखा था। रितेश को जब इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने निखिल को तुरंत रूसलान मुमताज का नाम सुझाया। उन्होंने निखिल से कहा कि उन्होंने एमपी 3 देखी है और उनके उस रोमांटिक किरदार के लिए रूसलान बिल्कुल फिट बैठेंगे। रितेश के सुझाव पर निखिल ने रूसलान को मिलने के लिए बुलाया और एक ही मुलाकात में उन्होंने रूसलान को फिल्म के लिए साइन कर लिया।
हाल में हुई मुलाकात में रितेश ने इस बाबत कहा, यह बात शत-प्रतिशत सच नहीं है। मैंने रूसलान मुमताज को रिकमेंड नहीं किया था। हां, हमारी टीम में उनकी चर्चा जरूर हुई थी। वे फिल्म के किरदार के लिए बिल्कुल फिट लगे, तभी निखिल आडवाणी ने उन्हें साइन किया। मैंने उनकी पहली फिल्म एमपी 3 देखी है। मुझे उनकी एक्टिंग बहुत अच्छी लगी। वे अच्छे डांसर भी हैं। मैं फिल्म की शूटिंग के शुरू होने का इंतजार कर रहा हूं। अनफॉरगेटेबल व‌र्ल्ड टूर से वापस आने के बाद सितंबर माह में हम इस फिल्म की शूटिंग आरंभ करेंगे।
उल्लेखनीय है रितेश देशमुख, रूसलान मुमताज, जैक्वलीन फर्नाडीज और सोनल सहगल स्टारर इस फिल्म से कांटे, मस्ती, मुसाफिर, प्यारे मोहन और हे बेबी जैसी चर्चित फिल्मों के लेखकमिलाप झावेरी निर्देशन में कदम रखने जा रहे हैं।

No comments: