Wednesday, August 27, 2008

सलमान से अप्रसन्न है लारा

[रघुवेंद्र सिंह]
ग्लैमरस अदाओं के लिए प्रसिद्ध अभिनेत्री लारा दत्ता के रिश्ते आजकल पार्टनर सलमान खान से अच्छे नहीं हैं। हालांकि दुनिया को दिखाने के लिए लारा बेमन से सलमान के साथ दोस्ती निभाने में लगी हुई हैं। इसी का नजारा पिछले दिनों सलमान के गेम शो दस का दम के सेट पर देखने को मिला, जहां सलमान के न्यौते पर लारा उनके शो के आखिरी एपीसोड में मेहमान खिलाड़ी बनकर पहुंची थीं। उनके साथ अभिनेत्री रानी मुखर्जी भी थीं।
एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, दस का दम के सेट पर लारा और सलमान के बीच गैप साफ दिख रहा था। शो की शूटिंग के दौरान लारा सलमान के साथ सजह नहीं महसूस कर रही थीं। वह सलमान से ज्यादा बात भी नहीं कर रही थीं। इसके विपरीत रानी सलमान के साथ घनिष्ठ मित्र की तरह पेश आ रही थीं। उन्होंने सलमान के साथ कई दिलचस्प मुद्दों पर डिस्कशन किया एवं जमकर सबका मनोरंजन किया, जबकि लारा ज्यादातर खामोश रहीं। वह सलमान और रानी की हर बात पर मुस्कुराकर प्रतिक्रिया दे देती थीं। वैसे, इस एपीसोड के प्रचार के फोटोशूट के दौरान भी लारा सलमान से दूरी बनाती दिखीं। फोटोशूट के दौरान ऐसा प्रतीत हो रहा था, जैसे सलमान जबरदस्ती लारा के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं। फोटोग्राफ में दोनों के बीच का फासला साफ दिख रहा था।
उल्लेखनीय है कि सलमान की होम प्रोडक्शन फिल्म पार्टनर में लारा उनके अपोजिट प्रमुख भूमिका निभा चुकी है। लारा के करीबी लोगों के मुताबिक, सलमान और लारा के बीच दूरी बढ़ने का सिलसिला उस वक्त आरंभ हुआ जब सलमान के होम-प्रोडक्शन की नई फिल्म मैं और मिसेज खन्ना में लारा को निकालकर उनकी जगह करीना कपूर को साइन कर लिया गया।
लारा अपने साथ हुए उस बर्ताव को भूली नहीं हैं। इस बाबत जब लारा से संपर्क किया गया, तो उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, सलमान मेरे अच्छे दोस्त हैं, इसीलिए मैं उनके बुलावे पर दस का दम शो में गई थी। मैं खुश हूं कि उन्होंने अपने शो के अंतिम एपीसोड में मुझे आमंत्रित किया। उल्लेखनीय है, सलमान खान के गेम शो दस का दम के अंतिम एपीसोड का प्रसारण आगामी तेरह सिंतबर को किया जाएगा।

No comments: