Monday, August 18, 2008

अनीस बज्मी की फिल्म से अमर उपाध्याय की वापसी | खबर

-रघुवेंद्र सिंह
मुंबई। अभिनेता अमर उपाध्याय पांच वर्ष के लंबे गैप के बाद चर्चित निर्देशक अनीस बज्मी की नयी फिल्म इट्स माई लाइफ से हिंदी फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म में वे नाना पाटेकर के बड़े बेटे की भूमिका में दिखाई देंगे।
अपनी वापसी को लेकर उत्साहित अमर कहते हैं कि मैं काफी समय से अच्छी फिल्म का इंतजार कर रहा था और अब अनीस बज्मी की फिल्म से वापसी करना वाकई मेरे लिए बेहद खुशी की बात है। उनकी पिछली सभी फिल्में नो एंट्री, वेलकम और हाल में आई सिंह इज किंग बॉक्स-ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं। पहले उनसे फिल्म वेलकम में फिरोज खान वाली भूमिका के लिए मेरी बात हुई थी, लेकिन तब कुछ कारणों से बात नहीं बन पाई थी।
मैं खुश हूं कि उन्होंने दोबारा मुझे अपनी फिल्म के लिए संपर्क किया और अपने साथ काम करने का मौका दिया।
पारिवारिक कहानी पर बन रही फिल्म इट्स माई लाइफ में नाना पाटेकर, हरमन बावेजा, जीनिलिया डिसूजा, आरजू गोवित्रिकर और अमर उपाध्याय मुख्य भूमिका में हैं। अपने किरदार के बारे में अमर कहते हैं, मैं इसमें नाना पाटेकर के बड़े बेटे शेखर का किरदार निभा रहा हूं। हरमन मेरे छोटे भाई की भूमिका में हैं। शेखर अपने पिता को अपना आदर्श मानता है और वह उनकी सभी बातों को सिर झुकाकर मानता है। जीनिलिया फिल्म में हरमन के अपोजिट हैं एवं मेरे अपोजिट आरजू गोवित्रिकर हैं।
उल्लेखनीय है एकता कपूर के धारावाहिक क्योंकि सास भी कभी बहू से लोकप्रिय हुए अमर उपाध्याय अब तक पांच हिंदी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। वे बीच में भोजपुरी फिल्मों में व्यस्त थे। अब अमर एक बार फिर हिंदी फिल्मों पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। अमर कहते हैं, इट्स माई लाइफ के अतिरिक्त हाल में मैंने मेहुल कुमार की कॉमेडी फिल्म चार फूल एक माली साइन की है। उम्मीद कर रहा हूं कि अनीस बज्मी की फिल्म से मेरे करियर को नई दिशा मिलेगी।

No comments: