Saturday, August 23, 2008

राखी ने मांगी सलमान से माफी | खबर

[रघुवेंद्र सिंह]
मुंबई। राखी सावंत ने रियलिटी डांस शो नच बलिए-3 के मंच पर सलमान खान की अनसुनी करने के लिए बीती रात उनसे सार्वजनिक रूप से माफी मांगी। राखी गुरुवार को सलमान के गेम शो दस का दम के फाइनल एपीसोड में मेहमान थीं।
सलमान ने उन्हें खुद फोन कर अपने शो के लिए आमंत्रित किया था। सोनी चैनल पर दिखाए जा रहे सलमान के इस शो के फाइनल एपीसोड का प्रसारण आगामी 13 सितंबर को होगा। राखी के मुताबिक वह उस वक्त बहुत खुश हुई जब उन्हें सलमान का फोन आया।
राखी ने कहा, मुझे आज तक नच बलिए-3 के फाइनल के मंच पर उनकी अनसुनी करने का मलाल था। यही वजह है कि जब मुझे उनका फोन आया मैंने तभी मन बना लिया कि सारी दुनिया के सामने उनसे माफी मांग लूंगी। मैंने सेट पर पहुंचते ही सबसे पहले उनसे माफी मांगी। राखी ने बताया कि सलमान ने इस पर हंसते हुए कहा कि उन्होंने तो मुझे उसी वक्त माफ कर दिया था। उल्लेखनीय है कि पिछले चार महीने से जारी सलमान के इस शो के ग्रैंड फाइनल एपीसोड में राखी के साथ रानी मुखर्जी, लारा दत्ता और कामेडियन शकील भी दिखाई देंगे। बीती रात मुंबई के आर के स्टूडियो में इस शो के फाइनल एपीसोड की शूटिंग हुई। इस शो का अंतिम एपीसोड ढाई घंटे का होगा।

No comments: