Wednesday, August 13, 2008

प्रियंका ने तोड़ा हरमन से नाता

[रघुवेंद्र सिंह]
Aug 12, 10:59 pm
प्रियंका चोपड़ा और हरमन बावेजा की रियल लव स्टोरी उनकी चर्चित फिल्म लव स्टोरी 2050 के प्रदर्शन से पूर्व हर जगह बेहद हॉट बनी हुई थी, लेकिन फिल्म की रिलीज एवं उसके बॉक्स ऑफिस पर धराशायी होने के बाद अब प्रियंका हॉट हरमन को बॉयफ्रेंड मानने को तैयार ही नहीं है। अब प्रियंका खुलकर कह रही है कि उनके और हरमन के बीच प्यार जैसा कोई रिश्ता कभी था ही नहीं। यही नहीं, प्रियंका अब हरमन बावेजा के बारे में बात तक करना पसंद नहीं कर रही हैं।
हरमन का जिक्र होते ही वे मुंह बिचका लेती हैं और गुस्से में कहती हैं कि मेरा हरमन के साथ कभी प्रेम का रिश्ता नहीं था और मैं उस बारे में कोई बात नहीं करना चाहती हूं। मेरी पर्सनल लाइफ अलग है। मैं उस बारे में बात करना पसंद नहीं करती हूं। बहरहाल, प्रियंका का ये कथन सुनकर यकीन नहीं होता कि ये वही प्रियंका चोपड़ा है जो लव स्टोरी 2050 की रिलीज से पहले हरमन की बांहों में बांहें डाले अक्सर हर जगह दिख जाया करती थीं।
उल्लेखनीय है प्रियंका अपने कॅरियर के आरंभिक दिनों से ही बेहद महत्वाकांक्षी मानी जाती रही है। हरमन के साथ उनका चर्चित प्रेम प्रसंग भी अब उनकी प्रोफेशनल लाइफ का हिस्सा कहा जा रहा है यानी उस वक्त वे हरमन के साथ मिलकर अपनी फिल्म लव स्टोरी 2050 को प्रमोट कर रही थीं। अब प्रियंका की आगामी शुक्रवार को सलमान खान के साथ गॉड तुसी ग्रेट हो और उसके दो सप्ताह बाद बॉबी देओल के साथ चमकू प्रदर्शित होगी।
प्रियंका इस बात को लेकर अत्यंत खुश हैं कि इन दोनों फिल्मों में दर्शक उनके दो अलग रूपों से रूबरू होंगे। वे उत्साहपूर्वक कहती है, मैं गॉड तुसी ग्रेट हो में एक मॉडर्न लड़की का किरदार निभा रही हूं। उसमें मैं सलमान खान के साथ जींस और शा‌र्ट्स पहने दिखूंगी।, जबकि बॉबी के साथ चमकू में साड़ी पहने नजर आऊंगी। उसमें मैं टीचर के किरदार में हूं। मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शक इन फिल्मों में मेरे लुक को अवश्य पसंद करेंगे।
चर्चा है कि हाल ही में प्रियंका को हॉलीवुड के एक फिल्मकार ने संपर्क किया। इस बारे में प्रियंका सफाई देते हुए कहती हैं, यह सच है लेकिन मैं सही वक्त आने पर इस बारे में खुलकर बात करूंगी।
फिलहाल, यह निश्चित हो चुका है कि प्रियंका-हरमन की लव स्टोरी महज एक प्रोफेशनल रिश्ता था, बाकी कुछ नहीं।

No comments: