Wednesday, August 27, 2008

अब फूंक का सीक्वल बनाएंगे रामू | खबर

[रघुवेंद्र सिंह]
मुंबई। फिल्मों का सीक्वल बनाना मुंबईया निर्देशकों को खासा रास आ रहा है। रामगोपाल वर्मा ने भी बीते शुक्रवार को रिलीज हुई अपनी फिल्म फूंक का सीक्वल फूंक-2 बनाने की घोषणा कर दी है। मुंबई में सोमवार शाम फूंक की सक्सेस पार्टी में रामू ने इसका ऐलान किया।
तीन करोड़ की लागत से बनी फूंक पहले सप्ताहांत में छह करोड़ रूपये से ज्यादा की कमाई कर सफल फिल्मों की फेहरिस्त में शुमार हो चुकी है। रामू ने कहा कि मैं यह देखकर खुश हूं कि आज के दर्शक अच्छी फिल्मों को देखना पसंद कर रहे हैं। उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उस फिल्म में कोई बड़ा नाम है या नहीं। मेरी फिल्म फूंक की सफलता यही कहती है।
फिल्म के निर्माता आजम खान के मुताबिक फूंक-2 की स्क्रिप्ट का काम लगभग समाप्त हो चुका है। इसमें भी एहसास चन्ना और सुदीप प्रमुख भूमिका में होंगे। फूंक की सक्सेस पार्टी में फिल्म के कलाकारों सहित हिंदी फिल्म जगत के कई बड़े लोगों प्रकाश झा, सुनील दर्शन, गोविंद निहलानी, मधुर भंडारकर आदि ने शिरकत की।
पार्टी में मधुर की मौजूदगी ने सबको हैरान किया। दरअसल, पिछले दस सालों से मधुर और रामगोपाल वर्मा एक-दूसरे से नाराज चल रहे थे। मधुर ने यहां पहुंचकर रामू को बधाई देते हुए सारे गिले-शिकवे दूर कर लिए।

No comments: